17,999 रुपये देकर घर कार ले जाए Nissan की कार, जाने पूरा ऑफर

आपको बता दें कि निसान की इस कार सब्सक्रिप्शन सर्विस में ग्राहक Nissan Magnite और Kicks जैसी पॉपुलर एसयूवीज को घर ले जा सकते हैं इतना ही नहीं ग्राहक इसी सब्सक्रिप्शन मॉडल में Datsun redi-GO को भी अपने घर ले जा सकते हैं।

 

योजना के मुताबिक, निसान की कारों में मैग्नाइट एक्सवी मैनुअल वेरिएंट सबसे किफायती वाहन होगा। निसान ने इस वेरिएंट के लिए मासिक शुल्क 17,999 रुपये तय किया है।

निसान मैग्नाइट एक्सवी मैनुअल 7.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर आता है। टॉप-एंड स्पेक मैग्नाइट टर्बो सीवीटी एक्सवी प्रीमियम है, जिसकी कीमत 9.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, इसको घर ले जाने के लिए हर महीने ग्राहकों को 25,299 रुपये कंपनी को अदा करने पड़ेंगे।

सब्सक्रिप्शन प्लान के मुताबिक सबसे किफायती निसान किक्स मॉडल XV 1.5-लीटर वेरिएंट होगा। यह 23,999 रुपये की मासिक लागत पर आएगा। इस विशिष्ट संस्करण की एक्स-शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है। किक्स XV प्रीमियम (O) डुअलटोन 1.3 टर्बो वैरिएंट, जो 14.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर आता है, इसको ग्राहक 30,499 रुपये की मासिक किश्त पर खरीद सकते हैं।

Nissan ने इस कार सब्सक्रिप्शन सर्विस को ORIX के साथ साझेदारी के बाद शुरू किया है जिसमें ग्राहकों को किसी तरह की डाउनपेमेंट नहीं करनी पड़ेगी, इसके साथ ही ग्राहकों इंश्योरेंस कॉस्ट भी नहीं वसूली जाएगी।

इतना ही नहीं ग्राहकों को किसी तरह की मेंटेनेंस कॉस्ट भी नहीं देनी पड़ेगी। आपको बता दें कि जो ग्राहक इस सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ लेना चाहते हैं उन्हें योजना की शुरुआत में केवल मामूली सिक्योरिटी जमा करनी पड़ेगी जो पूरी तरह से रिफंडेबल होती है। इसके बाद ग्राहकों को पूर्व-चयनित कार्यकाल के एक निश्चित मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा।

निसान का ये कार सब्सक्रिप्शन मॉडल दिल्ली, एनसीआर, हैदराबाद और चेन्नई में सबसे पहले शुरू किया जाएगा। इस प्लान के पहले चरण में बस इन्हीं शहरों को शामिल किया गया है।

हालांकि दूसरे चरण में इस प्लान को देश के कई और बड़े शहरों में शुरू किया जाएगा और ग्राहक इस सुविधा का लाभ ले पाएंगे। दूसरे चरण में कंपनी जिन शहरों को शामिल करेगी उनका उनमें बेंगलूरु, पुणे और मुंबई जैसी मेट्रो सिटीज शामिल हैं।

भारत में इस साल कारों की कीमत में कई बार इजाफा हुआ है जिसकी वजह से अब पहले की तुलना में कार ग्राहकों को ज्यादा रकम अदा करनी पड़ रही है। ऐसे में कुछ ग्राहक तो ऐसे हैं जिन्होंने कार खरीदने का इरादा भी बदल दिया है।

अगर आप भी ऐसे ही ग्राहकों में से हैं तो Nissan India ने भारत में मिलने वाली अपनी पॉपुलर कारों के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया है जिससे ग्राहक कार खरीदे बगैर ही उसे अपने घर ले जा सकते हैं। जापानी कार निर्माता कंपनी ने भारत में कारों की बढ़ती कीमत से राहत देने के लिए ये प्लान शुरू किया है।