Royal Enfield Thunderbird 350 को खरीदने पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जाने पूरी डिटेल

अगर आप इस Royal Enfield Thunderbird 350 बाइक को खरीदते हैं तो इसके साथ आपको 7 दिन की बाय प्रोटेक्ट, 5000 रुपये के कीमत वाली 6 महीने की वारंटी, अश्योर्ड आरसी ट्रांसफर की सुविधा मिलेगी. अगर आप इस बाइक के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं तो इस लिंक  पर और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

आपको बता दें कि यह एक सेकेंड हैंड बाइक है जिसे CredR की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है. यह बाइक अबतक कुल 25,782 किलोमीटर तक चल चुकी है और इसमें 350cc का इंजन दिया गया है.

इस बाइक का रजिस्ट्रेशन बैंगलोर का है और आप इसकी ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपना नाम फोन नंबर और पिनकोड की जानकारी देनी होगी. इसके साथ डोरस्टेप डिलिवरी पाने के लिए आपको 399 रुपये देने होंगे. अगर आप चाहें तो शोरूम पर जाकर भी इस गाड़ी को खरीद सकते हैं.

रॉयल एनफील्ड एक ऐसी बाइक है जिसको खरीदने की चाहत हम में से ज्यादातर लोगों की होती है. लेकिन बजट के कारण हम अपने मन को मार देते हैं. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो बजट के कारण इस बेहतरीन बाइक को अपना नहीं बना पा रहे हैं .

तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आद आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप लगभग 1.60 लाख रुपये से ज्यादा कीमत वाली Royal Enfield Thunderbird 350 बाइक को मात्र 52,990 रुपये में खरीद सकते हैं.