रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया, उदास हुए कप्तान ऋषभ पंत

जब दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन की जरूरत थी तब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से मोहम्मद सिराज आखिरी ओवर डालने आए।

उस वक्त दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमेयर उस समय क्रीज पर थे, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज सिर्फ 12 रन ही बना पाए और दिल्ली जीत से एक रन दूर रह गई ओर दिल्ली कैपिटल्स को आरसीबी से हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी से मिली हार के बाद कप्तान ऋषभ पंत को विराट कोहली मैच के बाद हिम्मत देते नजर आए, जिसका वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। दिल्ली जीत के हाथों यह मैच होने के बावजूद आखिरी ओवर में कुछ ऐसा हुआ, जिससे इस टीम की जीत का सपना अधूरा रह गया।

मंगलवार को आईपीएल के 14वें संस्करण में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए 22वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से महज 1 रन से हार झेलनी पड़ी।

इसी के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मौजूदा टूर्नामेंट की अंक तालिका में पहले स्थान पर आ पहुंची है। रोमांचक IPL मुकाबले में एक रन से करीबी हार का सामना करने पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत काफी ज्यादा उदास नजर आए। जिसके बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत का हौसला बढ़ाया।