मनाने का दौर जारी, चौधरी बाबूलाल और संगठन महामंत्री के बीच बंद कमरे में हुई गुफ्तगू

उत्तर प्रदेश के आगरा में फतेहपुर सीकरी से भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी राजकुमार चाहर का खुले तौर पर विरोध किया है। वह प्रत्याशी बदलने की मांग पर अड़े हैं। ऐसे में रविवार को संजय प्लेस स्थित होटल में आए पार्टी के संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह के साथ उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से चर्चाएं तेज हो गई हैं।

चौधरी बाबूलाल के पुत्र रामेश्वर सिंह ने फतेहपुर सीकरी के सांसद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है। वह सोमवार को नामांकन दाखिल करने पहुंचेंगे। इसके पहले रविवार को पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने पार्टी संगठन की बैठक आयोजित की थी।

इस बैठक में तो चौधरी बाबूलाल मौजूद नहीं थे, लेकिन वह बाद में होटल पहुंचे। उन्होंने संगठन मंत्री से बंद कमरे में मुलाकात की। उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें पार्टी पदाधिकारी ने बुलाया था या वह खुद ही मिलने पहुंचे थे।

हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर हुए दो कार्यक्रमों से उन्होंने दूरी बनाए रखी थी। अब उनकी संगठन मंत्री से मुलाकात के पीछे क्या मकसद था? इसको लेकर कयास का दौर चल रहा है। आखिर इस मुलाकात के बाद विधायक के रुख में कोई परिवर्तन आ सकता है या नहीं। यह भविष्य ही बताएगा। सोमवार को रामेश्वर चौधरी अपना नामांकन दाखिल करेंगे।