एक्शन मोड़ में रोहित 3 फ्लॉप खिलाड़ियों को दिखाया Playing 11 से बाहर का रास्ता

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अब एक्शन मोड में हैं और वह बांग्लादेश के खिलाफ कल होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कुछ फ्लॉप खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाएंगे. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से 3 फ्लॉप खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा देंगे. आइए एक नजर डालते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से किन 3 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाते हैं.

1. शिखर धवन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से शिखर धवन को बाहर का रास्ता दिखा देंगे और उनकी जगह ईशान किशन को मौका देना चाहेंगे. ईशान किशन एक बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं और वह ओपनिंग में रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम इंडिया को एक बेहतरीन शुरुआत दे सकते हैं. ईशान किशन बल्लेबाजी में शिखर धवन से भी ज्यादा खतरनाक हैं. शिखर धवन का बल्ला खामोश है, ऐसे में उन्हें दूसरे वनडे मैच के दौरान बेंच पर बैठना पड़ेगा.

2. शाहबाज अहमद

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को बाहर का रास्ता दिखा देंगे. दूसरे वनडे मैच में शाहबाज अहमद की जगह प्लेइंग  इलेवन में अक्षर पटेल को मौका दिया जाएगा. पहले वनडे मैच में शाहबाज अहमद बैटिंग के दौरान जीरो पर आउट हो गए थे और गेंदबाजी के दौरान तो उन्होंने एक भी विकेट हासिल नहीं किया.

3. कुलदीप सेन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को बाहर कर देंगे और उनकी जगह उमरान मलिक को मौका देंगे. कुलदीप सेन ने रोहित शर्मा का भरोसा तोड़ दिया. कुलदीप सेन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में 5 ओवर में 37 रन पिटवा दिए. कुलदीप सेन ने किसी तरह दो विकेट निकालकर अपनी इज्जत बचा ली, लेकिन 7.40 के इकॉनोमी रेट से गेंदबाजी करने वाले इस गेंदबाज को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में फिर मौका मिलना मुश्किल है.

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, दीपक चाहर.

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), दीपक चाहर, शिखर धवन, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, रजत पाटीदार, कुलदीप सेन, शाहबाज अहमद, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुंदर.