टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद रांची पहुंची रोहित शर्मा की टीम , जाने पूरी खबर

जयपुर में खेले गए पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने वाली रोहित शर्मा की टीम अब रांची पहुंच गई है। रोहित इस मैच में कोई ढिलाई नहीं बरतना चाहेंगे और यहीं पर सीरीज कब्जा कर अगले मैच में युवा खिलाड़ियों के लिए मौके बढ़ाना चाहेंगे।

वहीं नियमित कप्तान केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में खेल रही कीवी टीम इस मैच में जीत दर्ज कर टी-20 सीरीज का निर्धारण कानपुर में होने वाले तीसरे मैच में करना चाहेगी। हालांकि, टिम साउदी की कप्तानी में खेल रही न्यूजीलैंड के लिए यह बिल्कुल आसान नहीं रहने वाला है और इसकी वजह रांची के आंकड़े हैं, जिसे देखकर निश्चित तौर पर रोहित को खुशी होगी।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के घरेलू मैदान पर भारत आजतक कोई टी-20 मुकाबला नहीं हारा है। यहां उसने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उसे जीत मिली है। टीम ने यहां सबसे पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था और उस समय स्टेडियम में मौजूद फैन्स के सामने टीम की कमान उनके हीरो धोनी के हाथों में थी। यह मैच भारत ने 69 रनों से अपने नाम किया था। टीम ने यहां अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला। टीम ने इस मैच को भी एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से अपने नाम किया था। देखा जाए तो इस मैच पर आखिरी टी-20 मुकाबला हुए चार साल से ज्यादा का समय हो गया है।