रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस वजह से किया क्लीन शेव

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का बल्ला वेस्टइंडीज के विरूद्ध अभी तक चुपचाप रहा है. दोनों टी20 मैचों में रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए हैं.

अब सीरीज का आखिरी  निर्णायक मैच उन्हीं के होम ग्राउंड मुंबई में है. ऐसे में हिटमैन रोहित शर्मा से उम्मीद होगी कि वो बड़ी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाएं. वहीं, रोहित शर्मा का क्लीन शेव अंदाज सभी को पसंद आ रहा है.

रोहित शर्मा लंबे समय के बाद क्लीन शेव नज़र आए हैं. इससे पहले उन्होंने दाढ़ी रखी हुई थी, जो अब हटवा दी है. रोहित शर्मा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने क्लीन शेव क्यों किया है. दरअसल, बीसीसीआइ टीवी पर एक मजेदार साक्षात्कार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल  कुलदीप यादव नज़र आ रहे हैं. रोहित शर्मा पहले चहल  कुलदीप से बात करते हैं  फिर चहल उनसे क्लीन शेव का कारण पूछते हैं.

ये है रोहित शर्मा के दाढ़ी हटाने का कारण

वीडियो के आखिर में युजवेंद्र चहल रोहित शर्मा से पूछते हैं कि आपने दाढ़ी को क्लीन शेव क्यों किया है? इस पर रोहित शर्मा ने बोला कि इसके पीछे कोई खास रीजन नहीं है, जो कारण है वो ये है कि बेटी समायरा को दाढ़ी पसंद नहीं है. अगर मैं दाढ़ी के साथ अपनी बेटी के साथ खेलता हूं तो बेटी मेरे साथ खेलती नहीं है. बस यही कारण है कि मैंने दाढ़ी को ट्रिम करा दिया है. मुंबई में होने वाले आखिरी टी20 मैच में पत्नी रितिका सजदेह  बेटी समायरा आ सकती हैं.