रोहित शर्मा ने शेयर की ये फोटो , लंबे समय बाद नजर आए यहाँ…

 रोहित को विश्व के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में शामिल किया जाता है. रोहित को साल 2011 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने पारी की शुरुआत के लिए भेजा था. अपनी पहली पारी में रोहित ने केवल 23 रन बनाए पर यहां से उन्हें एक नई शुरुआत मिली. रोहित ने अपने एकदिवसीय करियर में कुल 29 शतक लगाये हैं.
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 वर्ष पूरे होने पर प्रशंसकों ने शुभकामनाएं दी हैं. इस अवसर पर रोहित के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया (Media) पर अपने हीरो को ट्वीट्स करके बधाई दीं.
वहीं प्रशंसकों की बधाइयों के जवाब में इस बल्लेबाज ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, महानतम 13 वर्ष और सफर जारी है, कभी नहीं सोचा था कि बोरीवली का एक लड़का यहां तक पहुंचेगा. मैं बाहों को मोड़कर अपनी जिंदगी जी रहा हूं.
लिमिटेड ओवर फॉर्मैट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। रोहित ने पार्क में ट्रेनिंग के बाद यह फोटो शेयर किया है। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते मार्च के बाद से टीम इंडिया ने कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है।…