धोनी को लेकर रोहित शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा पसंद नहीं करते…

रोहित ने बताया कि जब वह 25 या 26 साल के थे, तब टीम में बहुत से सीनियर खिलाड़ी थे जिनको बिल्कुल पसंद नहीं था. उन्हें ऐसी पोजीशन में लगाया जाता था .

 

जहां उन्हें दौड़ना पड़ता था. दरअसल रोहित यहां पर किसी क्रिकेट मैच की नहीं बल्कि फुटबॉल मैच की बात कर रहे थे जो 2013 में क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों के बीच चैरिटी मैच खेला गया था.

रोहित ने बताया कि उस समय वह 25 या 26 साल के थे और टीम में युवराज सिंह, धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ी थे जिन्हें दौड़ना बिल्कुल पसंद नहीं था.

रोहित शर्मा ने इस दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें ट्रेनिंग शुरू करने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा. दरअसल रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के विरुद्ध T20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में चोटिल हो गए थे. लॉकडाउन होने से पहले वह फिट हो चुके थे और वापसी की तैयारी में थे.

कोरोना वायरस के चलते खेल प्रतियोगिताएं ठप पड़ी हैं. क्रिकेट भी नहीं खेला जा रहा. क्रिकेटर भी इन दिनों घरों में है और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं.

भारतीय टीम के कई क्रिकेटर सोशल मीडिया पर लाइव आ चुके हैं. हाल ही में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ला लिगा के फेसबुक पर लाइव हुए थे.

इस दौरान उन्होंने पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था.