इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने किया ये काम , जानकर लोग हुए हैरान

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, ‘प्रॉसेस एन्जॉय करो, बाक़ी देख लेंगे।’ इन तस्वीरों में रोहित काफी फिट नजर आ रहे हैं, ऐसा लगता है उन्होने अपने फिटनेस पर भी काफी मेहनत की है. फैन्स ने कमेंट में लिखा है कि लगता है उन्होंने अपना वजन भी कम किया है।

 

फैंस को रोहित से इस टेस्ट सीरीज में काफी उम्मीद है उनको उम्मीद है रोहित 2-3 सेंचुरी जरूर जड़ेंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच इस टेस्ट सीरीज के साथ ही आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का दूसरा सीजन भी शुरू हो जाएगा। बता दें इंग्लैंड के खिलाफ मयंक अग्रवाल चोटिल हो कर पहले टेस्ट से बाहर हो चुके हैं.

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमे उन्होंने चार तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर के साथ रोहित शर्मा ने इस पर कैप्शन लिखा जो चर्चा का विषय बन गया है.

उनके कैप्शन ने फैंस का दिल जीत लिया है. रोहित शर्मा ने यह कैप्शन हिंदी में लिखा है. हिंदी में लिखे इस कैप्शन को पढ़ कर ऐसा लग जा रहा है कि वह अंग्रेजो को चेतवानी दे रहें हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होना है जो कि पहला टेस्ट नॉटिंघम में खेला जाना है. भारतीय टीम भी अपनी तैयारियां पूरी कर चुकी है और नॉटिंघम में दो-दो हाथ करने के लिए पहुंच चुकी हैं.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हरने के बाद से यह पहला टेस्ट मैच होगा. भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा भी जमकर तैयारिया कर रहे हैं. अपनी बैटिंग के साथ वह फील्डिंग पर भी खूब मेहनत करते नजर आ रहे हैं.