सीरीज के आखिरी मैच के लिए रोहित ने किए प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव, बेंच पर ही बैठा रहा ये खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस सीरीज पर टीम इंडिया पहले से ही कब्जा कर चुकी है. कप्तान रोहित शर्मा ने सीरीज के आखिरी मैच के लिए भी प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव किए हैं, लेकिन एक युवा खिलाड़ी इस पूरी सीरीज में सिर्फ बेंच पर ही बैठा दिखाई दिया.

दोनों टीमों के बीच खेली जा रही इस सीरीज में युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) एक भी मैच की प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) श्रीलंका सीरीज से ही टीम में वापसी की थी, लेकिन टी20 में उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें एक भी मौका नहीं मिल सका.

टी20 सीरीज के पहले मैच में वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे, वहीं दूसरे मैच में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. इस मैच में उन्होंने 2 ओवर में ही 5 नो बॉल फेंकी, जिसके चलते उन्होंने 18.50 से इकॉनमी से 37 रन खर्च दिए. हालांकि तीसरे टी20 में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 20 रन खर्च कर तीन विकेट अपने नाम किए. 23 साल के अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 वनडे मैच खेले हैं. इन वनडे में उन्होंने 1 भी विकेट हासिल नहीं किया है.

भारत की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

श्रीलंका की प्लेइंग-11: अविष्का फर्नांडो, एन. फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एशन भंडारा, चरिथ असालंका, दसुन शनाका, वानिंदु हसारंगा, जे. वांडेर्से, चमिका करुणारत्ने, कसुन रजिथा, लाहिरु कुमारा