रोडवेज बस ने सड़क पर खड़े तीन लोगों को रौदा , मौके पर दो लोगों की मौत

कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र में इटावा से कानपुर आ रही रोडवेज बस ने सड़क पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। एक युवक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरार रोडवेज बस चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली से लगे हुए कुंभी गांव के पास इटावा कानपुर रोड पर तीन लोग अपनी कार ठीक कर रहे थे।

तभी इटावा की ओर से कानपुर जा रही रोडवेज बस ने नियंत्रण खो दिया। बस ने सड़क पर वाहन को सही कर रहे तीनों को रौंद दिया। हादसे के दौरान कोई और मौके पर मौजूद नहीं था। जिसका फायदा उठाकर रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया।

घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर खड़े युवक ने हादसे की सूचना 112 नंबर पर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एक अन्य घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। मरने वाले तीनों लोग उन्नाव के रहने वाले हैं।

फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने रोडवेज बस की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस मृतकों के परिजनों की भी जानकारी जुटाने में जुटी हुई है। थाना प्रभारी अकबरपुर विनोद मिश्रा ने बताया कि अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अज्ञात बस चालक की तलाश की जा रही है।