IPL में 5 छक्के जड़ने वाले रिंकू सिंह का बड़ा खुलासा , बताया अपनी गर्लफ्रेंड का…

IPL 2023 के एक लीग मैच में गुजरात टाइटन्स के गेंदबाज यश दयाल के खिलाफ लगातार पांच छक्के जड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को अप्रत्याशित जीत दिलाने वाले बल्लेबाज रिंकू सिंह की कोई गर्लफ्रेंड है?

इसका जवाब मिल गया है। उन्होंने खुद ही एक टीवी चैनल पर इसका खुलासा किया है। रिंकू सिंह के लिए आईपीएल 2023 का सीजन दमदार रहा था।

दरअसल, रिंकू सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। हाल ही मैं उन्होंने अपनी फिजिक सोशल मीडिया में शेयर की थी, जिसमें वे सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे थे। इस पोस्ट पर तमाम कमेंट आए और इसी को लेकर एक शो के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं है, मैं सिंगल हूं।

आईपीएल 2023 में केकेआर के लिए मिडिल ऑर्डर में रिंकू सिंह ने जिस तरह का खेल दिखाया है, उससे साफ लगता है कि उनको टी20 टीम में मौका मिल सकता है, क्योंकि पंत के इंजर्ड होने के बाद मिडिल ऑर्डर में एक बाएं हाथ का बल्लेबाज चाहिए जो लंबे-लंबे छक्के लगा सके। रिंकू सिंह ने ऐसा कर दिखाया है। इसी वजह से उनकी किस्मत बदल सकती है।

इसी शो में रिंकू सिंह ने ये भी खुलासा किया कि उनको स्वीपर का काम मिला था। उन्होंने बताया, “मेरा भाई एक कोचिंग सेंटर में काम करता था और उसने मुझे वहां सफाई कर्मचारी की नौकरी दिलवा दी। मेरा काम फर्श साफ करना था और इसके लिए मुझे क्रिकेट छोड़ना पड़ा। मैंने बाद में अपनी मां को आश्वस्त किया कि मैं अपने खेल में सुधार करके अपने परिवार की आर्थिक स्थिति में सुधार कर सकता हूं।