रिया चक्रवर्ती ने कबूला पूरा सच, बताया सुशांत को पहले से…11 बजे…

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे. मुंबई पुलिस ने बताया था कि यह सुसाइड है. फिर इंडस्ट्री में दुश्मनी या डिप्रेशन दोनों तरीके से मामले की जांच शुरू की गई थी.

सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि पूरा देश आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहा है. वहीं भारतीय जनता पार्टी से विधायक राम कदम ने लिखा .

आज सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार को करारा झटका मिलेगा, जनभावना की जीत होगी, सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा. 11 बजे सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने यह ट्वीट किया. श्वेता भी लगातार केस में सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर 11 अगस्त को सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रखा था. इस दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तरफ से वकील श्याम दीवान, बिहार सरकार की तरफ से वकील मनिंदर सिंह, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से वकील अभिषेक मनु सिंघवी, सुशांत के पिता की ओर से विकास सिंह और CBI की ओर से एसजी तुषार मेहता पेश हुए.

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में आज बड़ा दिन है. जांच सीबीआई को सौंपी जाए या नहीं इसपर सुप्रीम कोर्ट आज फैसला देगा.

सुप्रीम कोर्ट आज यानी बुधवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की उस अर्जी पर सुनवाई करनेवाला है जिसमें उन्होंने दर्ज एफआईआर को पटना से मुंबई ट्रांसफर करवाने की गुहार लगाई है. पटना में रिया के खिलाफ शिकायत सुशांत के पिता ने दर्ज करवाई थी.