रिया चक्रवर्ती ने खोला ये बड़ा राज, NCB को बताया 25 बॉलीवुड सितारो के नाम, कहा सुशांत को…

एनसीबी के सामने रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत के को-स्टार और अन्य कुछ स्टार्स को भी समन भेजा जाएगा. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने NCB को उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था. दरअसल, एनसीबी ने लगातार रिया से उनके रोल और फिल्म इंडस्ट्री के अलग लोगों के बारे में सवाल दागे थे.

 

इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने अपने बयान में कहा है कि वो गांजा के साथ-साथ कुछ कैमिकल्स भी लेती थीं. साथ ही सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था.

अब एनसीबी की ओर से जल्द ही इन सभी को समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. अभी इस लिस्ट को एनसीबी के सीनियर अधिकारियों को भेजा गया है.

सूत्रों की मानें, तो एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कीं उनमें कई बॉलीवुड कनेक्शन सामने आए हैं. जिसके बाद ही NCB की एसआईटी टीम ने डोजियर को तैयार किया है.

एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं. NCB के सामने इनमें से कुछ नामों का खुलासा शोविक और रिया चक्रवर्ती ने किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) की टीम ने अपना डोजियर तैयार कर लिया है. इस डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है.