रिया चक्रवर्ती ने किया ये काम , जानकर लोग हुए हैरान

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने इस पोस्ट में ऑक्सीजन की कमी से जूझ़ रहे लोगों के लिए भी अहम जानकारी शेयर की है. रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट में लिखा- ‘कठ‍िन समय एकता को पुकारता है.

हर उस व्यक्ति की मदद करें जिन्हें सहायता चाह‍िए…छोटी हो या बड़ी मदद…मदद मदद होती है…मुझे DM करें अगर मैं आपकी किसी तरह से मदद कर सकती हूं. मैं अपनी ओर से पूरी कोश‍िश करूंगी, ख्याल रखें, दया भाव रखें’.

वहीं इसके अलावा एक दूसरे पोस्ट में रिया ने ऑक्सीजन सप्लाई से जुड़ी अहम जानकारी दी है. रिया ने पुणे के सतारा मुंबई बेल्ट के अस्पतालों के लिए एक इन-हाउस ऑक्सीजन प्रोडक्शन प्लांट MTC ग्रुप द्वारा दिए जा रहे ऑक्सीजन सप्लाई के बारे में बताया है. पोस्ट में रिया ने MTC ग्रुप द्वारा मदद के लिए जारी किए गए अपने बयान को शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में जेल से छूटने के कई महीनों बाद अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है.

रिया चक्रवर्ती (RheaChakraborty) की जिंदगी वापस पटरी पर आने लगी है. काफी समय सोशल लाइफ से दूर रहने के बाद अब पैन्डेम‍िक की इस मुश्किल घड़ी में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मदद की पहल शुरू की है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर जरूरतमंदों को उनसे संपर्क करने को कहा है.