सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पुलिस के सामने खोला ये बड़ा राज, कहा बनाई थी ये योजना…

उन्होंने कहा कि दोनों ने लगभग पूरे लॉकडाउन को एक साथ बिताया गया । इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वह लड़ाई के बावजूद संदेश और कॉल के माध्यम से संपर्क में थीं और वह उन लोगों में से एक थीं.

हाँ, उसके अनुसार, वह एक ऐसे घर की तलाश में थी जहाँ वह शादी करने के बाद शिफ्ट हो सके। वहीं, पुलिस ने उसके फोन को अच्छी तरह से स्कैन किया।इस मामले में, रिया ने यह भी कहा कि कुछ समय पहले उनका झगड़ा हुआ था और इस वजह से वह अपने घर वापस चली गई थी।

जिन्होंने अपने दोस्त महेश शेट्टी के साथ आखिरी कॉल की थी। उन्होंने बताया कि उसने शनिवार रात फोन नहीं उठाया। इन सबके अलावा, उन्होंने सुशांत के पुराने घर छोड़ने के सवाल पर कहा कि ‘वह घर मेरे लिए डरावना था।

‘सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत के बाद कई ऐसे राज सामने आ रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं। उनकी आत्महत्या के बाद, उनकी प्रेमिका रिया से पुलिस ने पूछताछ की थी। साथ ही उन्होंने इस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने नौ घंटे की पूछताछ के दौरान कई गहरे रहस्यों को उजागर किया। उन्होंने कहा की कि दोनों ने 2020 के अंत तक शादी करने की योजना बनाई थी।