सलमान की मदद के पहले वाली कैटरीना, तस्वीर शेयर कर पायल रोहतगी ने किया खुलासा

अभिनेत्री पायल रोहतगी अक्सर ही विवादों में आती रही हैं। इसी साल जून में उनको सोसायटी के चेयरमैन को सोशल मीडिया पर धमकाने और गाली देने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था।

जिसमें उनको जमानत करानी पड़ी थी। सोसायटी चेयरमैन ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। गिरफ्तारी के बाद पायल को काफी फजीहत उठानी पड़ी थी।

इन दिनों सलमान खान के साथ टाइगर-3 की शूटिंग कर रही कैटरीना की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पायल रोहतगी ने उन्हें सलमान की हीरोइन बताते हुए लिखा है, हर किसी की एक शुरुआत होती है।

यहां तक की सलमान खान की हीरोइन की भी। हालांकि पोर्न के समय में बी ग्रेड अधिक स्कैंडलस नहीं रह गया है। ये हैं सलमान की मदद के पहले वाली कैटरीना। हालांकि उनका ये उनका गुजरा हुआ कल है, जो अब खत्म हो चुका है। इसे बस ट्रोल्स के लिए शेयर करना था।

कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करने के अलावा बिग बॉस 8 का भी हिस्सा रह चुकीं पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म बूम की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस फिल्म में कैटरीना ने काफी बोल्ड सीन दिए थे, वो अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर के साथ इस फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म के बोल्ड वाली तस्वीरों को ही पायल ने शेयर किया है, जिसमें कटरीना कैफ काफी कम कपड़ों में हैं। कैटरीना इनमें गुलशन ग्रोवर के बोल्ड सीन करती दिख रही हैं।

कुछ फिल्मों में नजर आई पायल रोहतगी का एक्टिंग करियर बहुत लंबा नहीं चल सका लेकिन वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी किसी से झगड़े तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लोवो चर्चा में आती रहती हैं।

पायल ने अब कैटरीना कैफ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। पायल ने कैटरीना कैफ की पहली फिल्म बूम से उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए उनको निशाने पर लिया है।