नए अवतार में लांच हुई Renault 2021 Triber MPV, जाने कीमत और फीचर

2021 Renault Triber में थर्ड रो में फोल्डेबल सीट दिया गया है जिससे लगेज के लिए स्पेस बढ़ाया जा सके. सीट के फोल्ड होने के बाद यह 625 लीटर का बूट स्पेस प्रोवाइड करता है जो इस सेगमेंट में बेस्ट है.

Renault Triber MPV चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है जिसमें RXE, RXL, RXT और RXZ मॉडल शामिल है. इसके बेस RXE वेरिएंट की कीमत 5.30 लाख रुपये है वहीं टॉप मॉडल RZX AMT वेरिएंट के लिए 7.65 लाख रुपये देने होंगे.

इसके अलावा अगर कोई चाहता है तो इसे हटा भी सकात है क्योंकि ये सीट्स डिटैचेबल हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इस एमपीवी के टॉप मॉडल में 8 इंच का इन्फोटेन्मेंट सिस्टम और 4 एयरबैग्स के साथ क्लाइमेट कंट्रोल दिया है.

पावरट्रेन की अगर बात करें तो कंपनी ने इसमें 1.0 लीटर थ्री सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है और 70 bhp का मैक्सिमम पावर और 96 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

कंपनी के मुताबिक नई Triber MPV लुक, फीचर्स और परफॉर्मेंस के मामले में पहले से ज्यादा बेहतर हो गई है. इसमें अब स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल फीचर्स मिलेंगे जिसकी मदद से आप कॉल ले सकेंगे या फिर ऑडियो को कंट्रोल कर सकेंगे.

इसके अलावा ड्राइवर सीट के लिए हाइट एडजेस्टमेंट फीचर, डुअल टोन एक्सटीरियर, एलईडी टर्न इंडीकेटर्स और नया Cedar Brown कलर दिया गया है.

फ्रेंच कार निर्माता कंपनी Renault ने अपने पॉपुलर MPV Renault Triber को भारत में नए अवतार में पेश किया है. कंपनी ने इस कार को कुछ अपडेट्स के साथ पेश किया है और 2021 Renault Triber की शुरुआती कीमत 5.30 लाख रुपये रखी गई है.