रिलायंस जिओ Hotspot खरीदने पर अब फ्री मिल रहा ये, 5 महीने तक…

ग्राहकों के लिए JioFi के 3 प्लान हैं। इसमें सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है। इसमें रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा, इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

 

साथ ही Jio के नेटवर्क पर Jio से अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर 1,000 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा, अन्य दो योजनाओं की लागत 249 रुपये और 349 रुपये है।

उपयोगकर्ताओं को अलग से 99 रुपये की प्रमुख सदस्यता लेनी होगी। इस प्लान में भी Jio से Jio के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट दिए जा रहे हैं।

बता दें कि JioFi के एक्टिवेट होने के बाद यूजर्स को एक प्लान लेना होगा और इसके बाद वे Myio एप के साथ बैलेंस चेक कर सकेंगे। आप JioFi को Reliance Digital store से भी खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को EMI ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है। JioFi को कंपनी की साइट से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है।

पूरा देश आज स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा हुआ है। देश के हर कोने में उल्लास का माहौल है। ऐसे में Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही खास ऑफर लेकर आया है।

इस नए ऑफर के तहत JioFi 4G हॉटस्पॉट खरीदने पर यूजर्स को 5 महीने के लिए फ्री डेटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा JioFi यूजर्स को फ्री डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी। कंपनी ने JioFi की कीमत 1,999 रुपये रखी है।