रिलायंस जियो ने 5जी की लॉन्चिंग के साथ ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बंद किये ये 12 प्लान

रिलायंस जियों ने 5G लॉन्च करने के बाद अपने 12 तरह के रिचार्ज प्लान बंद कर दिए हैं.Jio के इस फैसले के बाद अब जियो के ग्राहकों और क्रिकेट के दीवानों को बड़ा झटका लगा है.

Jio ने 3 Data Add On और 9 तरह के मंथली रेगुलर रिचार्ज प्लान हमेशा के लिए बंद कर दिए हैं. बंद हुए Jio Recharge Plan में कुछ ऐसे भी थे जीने लेने पर Disney+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता था.इन सभी प्लान के साथ यूजर्स को एक साल तक डिजनी+हॉटस्टार का सबस्क्रिप्शन मिल रहा था।

16 अक्टूबर से शुरू हो रहा ग्लोबल क्रिकेट टूर्नामेंट T-20 वर्ल्ड कपआपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन प्लान को बंद करके जियो ने बड़ा झटका दिया है, क्योंकि 16 अक्टूबर से ग्लोबल क्रिकेट टूर्नामेंट T-20 वर्ल्ड कप शुरू हो रहा है जो कि डिजनी+हॉटस्टार पर ही आएगा। jio में 1499 और 4199 रुपए के प्लान प्लान ऐसे बचे हैं जो 84 दिन और एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। किसी भी मंथली पैक में अब ये ऑफर नहीं मिलेगा

जियो ने अपने 12 रिचार्ज प्लान क्यों बंद किए इसे लेकर कंपनी ने कोई जवाब नहीं दिया है. जिनमे हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा था सिर्फ ऐसे ही चुनिंदा प्लान को बंद किया गया है. ऐसे में पहले जो सब्क्रिप्शन फ्री में मिल रहा था, उसके लिए अब पैसे देने होंगे। जियो के पास दो ऐसे प्लान अब भी बचे हैं जिनमें डिजनी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।