रिलीज हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 का ट्रेलर, देख उड़े फैस के होश

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेडेट फिल्म 83 का ट्रेलर (83 Movie Trailer) से पहले दमदार टीजर (83 Teaser) रिलीज कर दिया गया है.

टीजर को देखने के बाद ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप की यादें एक बार फिर से ताजा हो जा रही हैं. टीजर के साथ-साथ 83 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए रिलीज डेट का भी खुलासा किया है. रणवीर और दीपिका की ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम (Deepika Padukone Instagram) पर इस फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

रणवीर और दीपिका (Ranveer And Deepika) की फिल्म 83 इस साल 24 दिसबंर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म की टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के टीजर को देखने के बाद 1983 के उन पलों की यादें ताजा हो गई हैं जब कपिल देव (Kapil Dev) की अगुवाई में भारत ने वर्ल्ड कप हासिल कर इतिहास रच दिया था.