रिलीज हुआ अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का ये गाना, देख लोग हुए पागल

अर्जुन के गाना शेयर करते हुए लिखा-थोड़ा सा ड्रामा और ढेर सारी मस्ती. आप सभी को इस गाने पर भांगड़ा कराने के लिए आ गए हैं. जी नहीं करदा रिलीज हो गया है. अर्जुन के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने कमेंट करके गाने को शानदार बताया है.

जी नहीं करदा गाने को जस मानक, मानक-ई और निकिती गांधी ने गाया है. गाने का म्यूजिक तनिष्क भागची ने रिक्रिएट किया है. इस गाने को कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सरदार का ग्रैंडसन फिल्म में अर्जुन और रकुल के साथ नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, सोनी राजदान, कुमुद मिश्रा और दिव्या सेठ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

गाने की शुरुआत पंजाबी स्टाइल शादी में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत बारात के लिए तैयार होते नजर आते हैं. उसके बाद वह रकुल को डांस करता देख रह जाते हैं. इतने में एक बच्चा अर्जुन के पास आता बै और कुछ भांगड़े के स्टेप सिखाता है.

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन(Sardaar ka Grandson) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सरदार का ग्रैंडसन फिल्म का दूसरा गाना जी नहीं करदा(Jee Ni Karda) आज रिलीज हो गया है. इस पंजाबी गाने में अर्जुन और रकुल बारात में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर ने गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है.