अखिलेश यादव के रिश्तेदार ने लगवाया कोरोना का टीका, शिवपाल भी लगवाएंगे जल्द

इस बीच खबर है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी जल्द ही कोरोना वैक्सीन ल गवा सकते हैं. शिवपाल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि वह जिला अस्पताल में टीका लगवाएंगे. उनके साथ उनकी पत्नी भी कोरोना का टीका लगवा सकती हैं.

आपको बता दें कि देश में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा फेज चल रहा है. इस फेज में 60 साल से अधिक आयुवर्ग के लोगों और 45 साल से अधिक आयुवर्ग के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है. देश में अब तक 2 करोड़ से अधिक लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है.

इटावा के पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने भी कोरोना का टीका लगवाने का विरोध किया था लेकिन अब अखिलेश यादव के रिश्तेदार आगे बढ़कर टीका लगवा रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि अखिलेश यादव और उनके बाकी परिवार के लोग टीका लगवाते हैं या नहीं.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 2 जनवरी को हुई एक प्रेस वार्ता में कहा था कि भाजपा का यह कोरोना का वैक्सीन है, इसलिए मैं इस पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. इस बयान के बाद उनके कई समर्थक और समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने भी कोरोना के टीके का विरोध किया था.

कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के रिश्तेदार ने टीका लगवा लिया है. मंगलवार को अखिलेश की बुआ और फूफा ने टीका लगवाया.

इटावा के रहने वाले डॉक्टर अजंट सिंह, जो कि मुलायम सिंह के इकलौते बहनोई हैं, उन्होंने अपनी पत्नी कमला सिंह के साथ 9 मार्च को कोरोना का टीका लगवाया है.