बैंक से पैसा निकालने के लिए अब लोगो को देना होगा ये टेस्ट, जानिए ये है वजह

 राजधानी में पुलिस की सुस्ती को देखते हुए क्रिमिनल बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे दे रहे हैं. शुक्रवार की प्रातः काल हाथीदह में एक शिक्षक से एक लाख रुपये छीन लिए गए.

 

वारदात उस वक्त हुई जब पीड़ित बैंक से पैसा निकालकर बाहर आ रहा था. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार   क्रिमिनल फरार हो गए. सूचना पर मोकामा थाने की पुलिस जाँच के लिए पहुंच गई है.

पीड़ित शिक्षक शिव कुमार पंचमहला ओपी के भीतर राजेश नगर के निवासी हैं  मरांची थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के गंगापुर मोहल्ले में प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत हैं. शिव कुमार ने बताया कि शुक्रवार को वे मोकामा में भारतीय स्टेट बैंक अॉफ इंडिया की मुख्य शाखा से पैसे निकालने पहुंचे थे. बैंक से उन्होंने एक लाख रुपये निकाला था  घर जाने के लिए निकले थे.

पैसों को उन्होंने अपनी बाइक की हैंडिल में टांग दिया था. जैसे ही वे हाथीदह थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव के निकट पहुंचे की बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें रोक लिया. इसके पहले वे कुछ समझ पाते उन्होंने पैसों से भरा बैग उनसे छीन लिया. एक लाख रुपये से भरा बैग छीनने के बाद बदमाश फरार हो गए. सूचना पर पहुंची हाथीदह थाने की पुलिस ने जाँच प्रारम्भ कर दी है.