रविंद्र जडेजा ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजियों को 30 नवंबर तक उन खिलाड़ियों के नाम तय करने को कहा है, जिन्हें उन्होंने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले रिटेन किया है।

इसे लेकर फ्रेंचाइजियों ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। नियमों के मुताबिक, एक फ्रेंचाइजी ज्यादा से ज्यादा चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। फैन्स सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी के साथ रिटेन खिलाड़ियों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रविंद्र जडेजा के बीच सोशल मीडिया पर सवाल जवाब देखने को मिला।

सीएसके ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और फैन्स को मौका दिया है कि वो अपने पसंद के खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए वोटिंग करें और साथ ही उसका नाम भी बताएं कि किसे वे टीम में बने रहते देखना चाहते हैं।

इसी क्रम में जडेजा ने भी तीन चार बार की चैंपियन से एक सवाल पूछा है। चेन्नई सुपर किंग्स और जडेजा के बीच इस सवाल-जवाब को खूब पसंद किया जा रहा है। जडेजा ने सीएसके के ट्विटर पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘क्या मुझे बताना चाहिए?’ उनके इस ट्वीट पर सीएसके ने जवाब देते हुए लिखा, ‘अभी नहीं..’।