कोरोना महामारी के बढ़ते मामले को देख रवीना टंडन ने किया ये बड़ा काम, दिल्ली में भेजे 300…

Share & Get Rs.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ऑक्सीजन की कमी होने पर सिलेंडरों से भरे एक ट्रक की व्यवस्था की, जो सीधे जरूरतमंदों तक पहुंचाए गए। इसको लेकर एक्ट्रेस कहती हैं,’ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था उन लोगों के लिए की गई है।

जो इसका खर्च नहीं उठा सकते हैं। हमारी टीम लगातार संक्रमण को रोकने के लिए, पुलिस और एनजीओ के संपर्क में है। हम सिलेंडर को सीधा जरूरमंद लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन ने लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए एक टीम बनाई है। एक्ट्रेस कहती हैं,’जो हो रहा है उस पर यकीन करना काफी मुश्किल है। यह एक विनाश की तरह है।

लोगों को अस्पताल में लूटा जा रहा है। अस्पताल में कोरोना से लड़ने के लिए लोगों को इंजेक्शन और दवा के लिए काफी पैसे चुकाने पड़ रहे हैं। लोगों की दशा दिन पर दिन खराब होती जा रही है।’

कोरोना महामारी के बढ़ते केसेस को देखते हुए कई सारे बॉलीवुड सितारों ने हाथ आगे बढ़ाया है और अब लिस्ट में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का भी नाम जुड़ गया है।

भारत के कई राज्यों के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी सामने आई है। साथ ही इस वजह से कई लोगों को अपनी जान गंवानी भी पड़ी है। इसी को देखते हुए रवीना टंडन ने 300 ऑक्सीजन सिलेंडर का बंदोबस्त कर दिल्ली भिजवाया है। साथ ही इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

 

 

Share & Get Rs.