रवीना टंडन ने शेयर किया ये विडियो, देख लोगो को लगा करंट

रवीना टंडन के करियर की बात करें तो उन्होंने सन् 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान नजर आए थे। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई। इसके बाद रवीना टंडन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा

 

बच्चे का डांस करने का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है। इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए रवीना टंडन ने लिखा- ‘एक सुंदर पहाड़ी डांस की तरह लग रहा है और ये उसका सबसे प्यारा संस्करण है।’ आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर की। वीडियो में बच्चा पूरी मस्ती के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो में छोटा बच्चा जबरदस्त अंदाज में पहाड़ी डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। बच्चे ने अपने डांस से रवीना टंडन को अपना दिवाना बना दिया और वो खुद को इस बच्चे की वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई। वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने बच्चे की जमकर तारीफ की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में रवीना टंडन ने एक बच्चे का वीडियो शेयर की, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।