रवीना टंडन ने शेयर किया ये विडियो , सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

रवीना के घर के अंदर पहुंचते ही चारों तरफ हरियाली दिखाई देती है। आउटडोर की बात करें तो काले, लाल और ग्रे पत्थरों से इसे सजाया गया है। यहीं एक मंदिर भी है, जिसमें बैठकर परिवार के लोग पूजा-पाठ करते हैं।

इसे बनवाते वक्त वास्तु का भी पूरा ध्यान रखा गया है। मंदिर को इस तरह बनवाया है कि सूरज की रोशनी वहां पूरे समय आती है। एंट्रेंस के पास ही गणेश जी की कलात्मक कृति लगाई गई है।

रवीना शांतिप्रिय हैं और यह बात उनके घर में भी दिखती है। रवीना के मुताबिक, “मेरे घर में यदि आप शांत बैठें तो कुछ ही पलों में आपको पक्षियों के गाने की आवाज सुनाई देगी।

बांद्रा स्थित रवीना के इस बंगले का नाम ‘नीलया’ है। यह आलीशान बंगला सी-फेसिंग है। रवीना के इस बंगले की कीमत करोड़ों में है। सपनों के इस घर को सजाने के लिए ज्यादातर चीजें रवीना ने खुद ही चुनी हैं।

प्रकृति के करीब जाते हुए रवीना ने अपने आशियाने को कुछ ऐसे डिजाइन करवाया है कि इसमें रवीना की आर्टिस्टिक सोच के साथ ही उनके प्रकृति प्रेम की झलक भी दिखती है।

एक इंटरव्यू में रवीना ने अपने घर के बारे में बताते हुए कहा था- “मैं अपने बंगले में फ्यूजन चाहती थी। मुझे केरल में बने घर बेहद पसंद हैं और वहीं से प्रेरणा लेते हुए मैंने अपना यह घर डिजाइन करवाया है।”

कोरोना (Corona) महामारी की दूसरी लहर ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। सेलेब्रिटी अब सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं।

कुछ महीनों पहले रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताती नजर आई थीं। बता दें कि रवीना टंडन मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में रहती हैं।

रवीना के बंगले का नाम ‘नीलया’ है और वो यहां यहां पति अनिल थडानी और बच्चों (बेटी साशा और बेटे रणवीर) के साथ रहती हैं। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं रवीना टंडन के आलीशान बंगले की PHOTOS.