रवीना टंडन ने खोला ये बड़ा राज, जानकर लोग हुए हैरान

उन्होंने कहा- ‘मुझे ये देखकर सन्न रह जाती थी कि कई फीमेल जर्नलिस्ट त के साथ ऐसा भी कर सकती हैं। वो जर्नलिस्ट जो आज कहती हैं कि मैं फेमनिस्ट हूं व वो कॉलम लिखती हैं।

उस वक्त उन्होंने मुझे सपोर्ट नहीं किया क्योंकि किसी हीरो ने उनकी मैग्जीन के कवर को लेकर वादा कर दिया था। मैंने अपनी ईमानदारी की वजह से फिल्में भले ही ना खोई हों लेकिन मेरे नाम पर कीचड़ बहुत उछाला गया। मैंनें कभी किसी के साथ गलत व्यवहार नहीं किया’।

अब उन्होंने पिंकविला से वार्ता में बॉलीवुड इडस्ट्री व इसमें हीरो को लेकर कई दंग कर देने वाले खुलासे किए हैं। अपने करियर से शुरुआती दौर के बारे में बात करते हुए रवीना ने बताया कि उस दौर में एक गोपनीय कैंप हुआ करता था। जिसमें हीरो, उनकी गर्लफ्रेंड्स व उनके जर्नलिस्ट चमचे होते थे।

अपने लेटेस्ट साक्षात्कार में उन्होंने इंडस्ट्री में ‘हीरो’ के कारनामों के साथ-साथ उस वक्त के जर्नलिज्म पर भी कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं। रवीना टंडन अपने शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं। वो हर मामले पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती दिखाई देती हैं।

जब 90s का बॉलीवुड (Bollywood) याद किया जाता है, तब एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) का नाम जरूर आता है। कॉमेडी, रोमांस से लेकर ड्रामा तक, रवीना ने अपन हर अवतार से दर्शकों को इंप्रेस किया।

अपनी बबली अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रवीना के लिए इंडस्ट्री में सुपरस्टार बनने तक का सफर सरल नहीं था। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया। उन्होंने बताया कि उनके लिए ये मुश्किलें इसलिए हुईं क्योंकि वो भूमिका पाने के लिए हीरो के साथ सोई नहीं थीं।