‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी बनी हैं, जिन्होनें बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया,लेकिन गुजरते वक्त के साथ उनकी गिनती कालजयी फिल्मों की श्रेणी में होने लगी। ऐसी ही फिल्मों में से एक है राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित सदाबहार कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’। आमिर खान, सलमान खान, परेश रावल, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। एक ताजा इंटरव्यू में अभिनेत्री रवीन टंडन ने इसके रीमेक को लेकर खुलकर बात की।

‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक के लिए दिखाई रुचि
रवीना 90 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होनें अपने करियर में कई फिल्मे की हैं। इस दौरान वे कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहीं। ‘अंदाज अपना अपना’ के लिए आज भी लोग उनकी तारीफ करते हैं। ये एक कल्ट क्लासिक फिल्म मानी जाती है। कई मौके पर रवीना ने अंदाज अपना अपना के रीमेक पर काम करने की इच्छा जताई है। हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने इसके रीमेक के लिए मौजूदा दौर के दो अभिनेताओं के नाम सुझाए हैं।

इस फिल्म में जल्द आएंगी नजर
रवीना ने इस फिल्म के रीमेक लिए रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना का नाम सुझाया है। अभिनेत्री ने कहा, ‘अंदाज अपना अपना’ को वापस से देखना एक रोमांचक अनुभव होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना की हालिया रिलीज पटना शुक्ला लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। विवेक बुड़ाकोटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सतीश कौशिक,चंदन रॉय सान्याल,अनुष्का कौशिक आदि ने भी काम किया है। इसके अलावा वह वेलकम फ्रेंचाइजी के अगले भाग ‘वेलकम टू जंगल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म दिसंबर 2024 में रिलीज होगी।