Tuesday , December 10 2019 23:04
Breaking News

रातो रात बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करने वाली यह अभिनेत्रियाँ चंद पैसे के लिये करती है ऐसे घिनौने काम

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार आए है जिन्होंने अपनी एक ही फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में बड़ा नाम कमाया लेकिन उसके बाद से उनकी कोई फिल्म सुपरहिट नहीं है। ऐसी कई एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्होंने सुपरहिट होने के बाद अचानक ही बॉलीवुड फिल्में करनी छोड़ दी और गुमनाम हो गयी। आज हम आपके लिए अपने इस लेख में ऐसी ही अभिनेत्रियों की लिस्ट लेकर आए है। आइए जानते हैं उनके नाम –

अंतरा माली
अंतरा को बॉलीवुड की फिल्म ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ और कंपनी फिल्म से काफी सफलता मिली। लेकिन इसके बाद से वो जैसे कही गुम हो गई।

प्रीति झिंज्ञानी
प्रीति झिंज्ञानी को यश चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से काफी सुर्खियां मिली। इसके बाद से वो जैसे इंडस्ट्री से गायब हो गई। आज वो कहां है क्या कर रही हैं किसी को कुछ नहीं पता।

उदिता गोस्वाती
इमरान हाशमी की फिल्म अक्सर से रातों रात सुर्खियां बटोरने वाली उदिता आज फिल्मी दुनिया से गायब हो गई हैं। उन्होंने मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ शादी कर अपने अभिनय करियर को विराम ​दे दिया।

तनुश्री दत्तफिल्म आशिक बनाया आपने से सुर्खियों में आने वाले तनुश्री दत्त आज अमेरिका में हर रही है। उनको पिछले काफी समय किसी फिल्म में नहीं देखा गया है।

आयशा कपूर
फिल्म ‘ब्लैक’ में ना सिर्फ अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी बल्कि एक और एक्ट्रेस की परफॉरमेंस लोगों को बेहद ही पसंद आयी थी और ये एक्ट्रेस थी आयशा कपूर जिन्होंने रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था। इसके बाद से वो फिल्मों से दूर हो गई।

आयशा टाकिया
आयशा टाकिया ने ‘टार्जन द वंडर कार’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वो सलमान की फिल्म वॉन्टेड में नजर आई। इसके बाद से वो फिल्मों से गायब हो गई।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!