रश्मि देसाई ने शेयर की ये तस्वीर , देख घायल हुए फैस

टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए अक्सर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी इंडस्ट्री की काफी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

इसी बीच रश्मि देसाई ने फिर अपनी अदाओं से फैन्स की नींदे उड़ा दी है। रश्मि देसाई हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में नजर आईं। जहां की कुछ तस्वीरें रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के दुपट्टे के साथ ग्रीन और गोल्डन लहंगा पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीरों में रश्मि देसाई किसी नई – नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। उनका लुक बिल्कुल पारंपरिक लग रहा है। तस्वीरों में रश्मि फ्लोरल एम्ब्रोइडरी वाला लहंगा पहने हुए दिख रही हैं। रश्मि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि लहंगे पर इनोवेटिव कशीदाकारी कढ़ाई की गई है। आपको बता दें कि बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में फैशन डिजाइनर अनु मेहरा ने अपना ‘शहनाई’ ब्राइडल कलेक्शन पेश किया है। रश्मि देसाई की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।