रश्मि देसाई ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है। उन्होंने इन तस्वीरों के साथ लिखा- उन्हें एक हीरो की जरूरत थी … उन्होंने यह बनने का फैसला किया। रश्मि के इस अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

उनके लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। रश्मि देसाई ने बिना शर्ट पहने पैंटसूट में फोटोशूट करवाया है। उन्होंने ठंडी आंखों के मेकअप, पॉप पर्पल लिप कलर के साथ एक्सेसरी के रूप में लटकते झुमकों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। इसके अलावा, रश्मि देसाई मिरर वर्क स्लिप-ऑन मोजेरिस के साथ तेजस्वी लग रही हैं।

छोटे पर्दे की अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने नए बोल्ड लुक से सभी को दीवाना बना दिया है। रश्मि नए फोटोशूट में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं, उन्होंने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

जिसके बाद उनके फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। रश्मि के नए फोटो सेशन की हर जगह चर्चा है। रश्मि की बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस तस्वीर में रश्मि देसाई अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। रश्मि सिंगल ब्लू पैंटसूट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने हैवी ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।