रश्मि देसाई करने जा रही शादी, वायरल हुई तस्वीरे

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और टेलीविजन स्टार रश्मी देसाई कुछ साल पहले कलर्स चैनल दिल से दिल तक में दिखाई दिए। दोनों के बीच भेदभाव की खबरें थीं और इसके बाद सिद्धार्थ को खेल से बाहर का रास्ता दिखाया गया।.

 

उसके बाद, दोनों को पिछले साल बिग बॉस 13 में एक साथ देखा गया था, और इस शो में फिर से, दोनों के बीच बहुत विवाद और शीत युद्ध हुआ, सिद्धार्थ और रश्मि, जिन्हें शो का यूएसपी माना जाता है, इसे बना दिया। बिग बॉस 13 के पहले चार ।।

हाल ही में, रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं।. आप इन चित्रों को देखते हैं, और आपकी आँखें उन पर टिकी हैं।. चरित्र का लुक ग्रे ड्रेस के साथ देखा जाना चाहिए था।. रश्मि देसाई को इन तस्वीरों में साहसपूर्वक खुद को चित्रित करते हुए देखा गया था।.

उतरन, दिल से दिल तक, नागिन और बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली रश्मि देसाई को आज इंस्टाग्राम पर दुल्हन की तस्वीर मिली।. आप इस तस्वीर में बहुत अच्छे लग रहे हैं।. बता दें, सोशल मीडिया में रश्मि बहुत सक्रिय हैं।

. वह हमेशा अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं।. ब्राइडल गाउन में रश्मि किसी अप्सरा से कम नहीं दिखती।. प्रशंसकों ने रश्मि की तस्वीरों पर टिप्पणी की और उन्हें बताया कि वह बहुत सुंदर थी, मैडम।. उसी समय, एक अन्य उपयोगकर्ता टिप्पणी – एक संख्या।. रश्मि देसाई के इस फोटो शूट को देखने के बाद, लोग सोच रहे हैं कि क्या अभिनेता जल्द ही शादी कर लेगा।.