रानी चटर्जीने किया जमकर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

हाल ही में रानी (Rani Chatterjee New Dance Video) ने अपना एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो इंग्लिश सॉन्ग टच इट पर जबरदस्त कमर मटकाई थी। एक्ट्रेस के इस डांस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर खूब गर्दा उड़ाया था।

लोगों ने रानी की बोल्डनेस की भी खूब तारीफ की थी। रानी पिछले काफी समय से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग अलग अंदाज में इंस्टाग्राम रील्स शेयर कर रही हैं, इससे पहले भी उन्होंने बेहतरीन डांस वीडियो शेयर किया था लेकिन इस बार वो जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशन का जैसा जलवा बिखेर रही हैं, वो काफी वायरल हो रहा है। वहीं फैंस भी रानी के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इसी कड़ी में रानी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक और जबरदस्त वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो जिम आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। वीडियो में रानी के साथ एक्ट्रेस रिंकु दत्ता रॉय भी नजर आ रही हैं।

ये दोनों ही एक्ट्रेस एक साथ मिलकर कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म मिमि के गाने परम सुंदरी पर डांस कर रही हैं। रानी का ये वीडियो (Rani Chatterjee New Dance Video) काफी शानदार है, जिसमें उनकी डांस स्टेप से लेकर एक्सप्रेशन तक लोगों का मन मोहने के लिए काफी हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एंड हाई पैड एक्ट्रेस के रूप जानीं जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) के लिए फैंस की दीवानगी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खूब है।

रानी सोशल मीडिा पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर ही कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर फैंस को एंटरटेन करने की कोशिश करती रहती हैं। मगर इस बार उन्होंने जो कमरतोड़ डांस किया है।

उसे देखने के बाद फैंस के पसीने छूटना स्वभाविक है। रानी भोजुरी सिनेमा की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं, और सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंद रखती हैं। फैंस भी उन्हें सिनेमा से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह खूब पसंद करते हैं।