रानी चटर्जी ने की इस एक्टर से शादी , देख लोग हुए हैरान

रानी चटर्जी के इन फोटोज के पीछे की असली सच्चाई उनकी शादी नहीं है बल्कि ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म ‘बाबुल की गलियां’ (Babul Ki Galiyan) के शूटिंग सेट से ली गई है।

 

इस फोटो में रानी चटर्जी हैवी ज्वेलरी कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। यलो कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में रानी का ये खूबसूरत लुक देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भी रानी कई बार ब्राइडल लुक में फोटोज शेयर कर चुकी हैं।

रानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभी उनकी कई भोजपुरी फिल्में पाईपलाइन में हैं। वह लेडी सिंघम, छोटकी ठकुराइन, बाबुल की गलियां और कई वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं। आपको याद होगा रानी खतरों के खिलाड़ी के लास्ट सीजन में भी नजर आई थीं जिसमें उन्होंने जबरदस्त स्टंट कर फैंस को चौंका दिया था।

रानी चटर्जी इस फोटो में दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं साथ में उनके साथ दूल्हा भी है और उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘इसलिए सही समय पे शादी कर लेनी चहिए वरना ऐसा मिलता है बाद में एक्सपेक्टेशन कुछ और होती और रिएलिटी कुछ और होती है।

प्रकाश जी आशा है कि आप बुरा नहीं मानेंगे इसे देखने के बाद आप मुझे किल नहीं करेंगे। कैसे करेंगे लॉकडाउन चल रहा है। ‘बाबुल की गलियां’ ये क्या किया मेरे साथ।’

रानी चटर्जी की इस फोटो को देखने के बाद कई फैंस यह सोच रहे हैं कि एक्ट्रेस ने प्रकाश से शादी कर ली है और वो उदास हो गए हैं तो कई लोग उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं लेकिन असलियत हम आपको बताते हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों लगातार ब्राइडल फोटोशूट करा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर कर सभी को सोच में डाल दिया था कि क्या वो शादी कर रही हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने सीधा दूल्हे के साथ ही फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया है।