आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर पहुंचे यहाँ, मां नीतू कपूर देख हुई हैरान

रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ दो फोटो शेयर की हैं। एक में ऋषि उन्हें गोद में लिए हुए हैं। दूसरी फोटो में रिद्धिमा अपने पिता ऋषि के कंधे पर सिर टिकाए हुए नजर आ रही हैं।

रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, ‘काश, मैं आपको एक बार फिर से मुश्क कहकर पुकारते हुए सुन सकती।’ आगे उन्होंने लिखा ‘जब तक हम फिर से नहीं मिलते, हम हमेशा आपके बारे में सोचते हैं.

हम आपके बारे में बात करते हैं, आप कभी नहीं भूले हैं, और ना ही कभी भूल पाएंगे। क्योंकि आप हमेशा हमारे दिल के करीब रहते हैं और जब तक हम फिर से नहीं मिलते, तब तक आप हमारे जीवन का मार्गदर्शन करने के लिए बने रहेंगे।’ लव यू ऑलवेज”

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, पूजा के लिए नीतू कपूर के घर पहुंचे।इस मौके पर पैपराजी ने दोनों को बिल्डिंग के बाहर ही कैमरे में कैद किया।

आलिया भट्ट कार से निकलकर बिना रुके सीधे बिल्डिंग के अंदर चली गईं। वहीं रणबीर पैपराजी से कहते हैं कि कोरोना वायरस को देखते हुए वो अंदर ना जाएं और दूरी बनाएं रखें।

सुपरस्टार ऋषि कपूर ने एक साल पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी पहली पुण्यतिथि के मौके पर जहां फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं तो वहीं पत्नी नीतू कपूर से लेकर रिद्धिमा कपूर तक ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट साझा किया है।