आलिया भट्ट को लेकर रणबीर कपूर ने खोला ये बड़ा राज , कहा शुरू हुआ…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसकी लॉन्चिंग के दौरान रणबीर और आलिया ने फैन्स और मीडिया के सामने काफी मस्ती की।

साथ ही अपनी शादी से लेकर प्यार तक कई टॉपिक्स पर पहली बार खुलकर बात की। रणबीर ने ये भी हिंट की कि उनके और आलिया के बीच नजदीकियां कब बढ़ीं। रणबीर को यह भी याद था कि आलिया ने 2017 में उनको कौन सी तस्वीर भेजी थी। यह पिक आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर अभी भी है। उस दौरान शायद उनकी डेटिंग शुरू हुई थी। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताब बच्चन और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 में रिलीज होगी।

ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्चिंग के रणबीर और आलिया के क्यूट वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं। इवेंट के दौरान रणबीर एक केयरिंग बॉयफ्रेंड नजर आए वहीं आलिया कई मौकों पर शरमाती दिखीं। आलिया और रणबीर ने अपने रिलेशनशिप पर कई बार इनडायरेक्टली बात की। रणबीर उनके बारे में कितना याद रखते हैं यह जानने के लिए आलिया ने उनसे पूछा, क्या तुम्हें याद है कि ये सब कब शुरू हुआ? मुझे पहले दिन के बारे में बताओ। मैं शूट के बारे में बात नहीं कर रही, पहला दिन जब हमने ‘ब्रह्मास्त्र’ पर काम करना शुरू किया था?

रणबीर अपने रिलेशनशिप की ओर इशारा करते हुए बोलते हैं, तुम्हारा मतलब है कि हमारे बीच ये सब कब शुरू हुआ? फिर रणबीर जवाब देते हैं, 2017, 1 जनवरी, इजराइल, तेल अवीव। मुझे याद है कि तुम्हारे इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर है, जो तुमने अगली सुबह लगाई थी। इसमें तुमने ब्लैक गंजी और लेदर जैकेट पहन रखी है। रणबीर कहते हैं, इन्होंने इंस्टाग्राम पर लगाने से 15 मिनट पहले वह तस्वीर मुझे भेजी थी।