रणबीर और आलिया ने किया ये, तेजी से वायरल हो रही तस्वीर

एक अन्य फोटो में दोनों सितारे डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान आलिया ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना है. जिसके साथ उन्होंने पिंक दुपट्टा भी पहना हुआ है.

साथ ही एक्ट्रेस ने चोटी भी की हुई है. जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही है. बात करें रणबीर के लुक की तो उन्होंने पोलो टी-शर्ट के साथ मैंचिंग ट्रैक पैंट्स पहना हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों सितारे किसी चिप्स ब्रांड के ऐड शूट के लिए साथ आए हैं.

बता दें रणवीर और आलिया एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए साथ आए हैं. जहां से उनके ये फोटोज सामने आए हैं. शूटिंग के दौरान के फोटोज में आलिया और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. जिस वजह से दर्शक इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. इन दोनों को दर्शक क़ाफी पसंद करते हैं. लंबे समय से ये दोनों सितारे अपने अफेयर की खबरों की वजह से सुर्ख़ियों में बने हैं.

ऐसे में ये दोनों सितारे जब भी एक साथ कहीं दिखाई देते हैं और इनके फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगते हैं. इसी बीच अब रणबीर और आलिया के कुछ लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जिनमें इन दोनों स्टार्स का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.