राम मंदिर भूमि पूजन से पहले वायरल हुआ ये विडियो, देख मचा हडकंप

भगवान राम के मंदिर के लिए होने जा रहे भूमिपूजन के भव्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सवा ग्यारह पर अयोध्या पहुंचेंगे और सबसे पहले श्रीराम के अनन्य भक्त हनुमान जी के दर्शन हनुमानगढ़ी में करेंगे.

 

आपको बता दें कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए इस कार्यक्रम में कम ही लोग शिरकत कर रहे हैं जिसमें पीएम मोदी के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मोहन भागवत के अलावा कुछ और गणमान्य महानुभाव कार्यक्रम में शामिल होंगे.

आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है. जय श्रीराम.’ अरुण गोविल के अलावा भी कई रामभक्त सोशल मीडिया पर मंदिर को लेकर अपना उत्साह जाहिर कर रहे हैं.

अरुण गोविल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि-कोटि नमन।

जहां मंदिर का शिलान्यास होगा. कोरोना वायरस के चलते इस कार्यक्रम में कम ही लोग हिस्सा ले पाएंगे लेकिन रामभक्त सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का लगातार इजहार करते नजर आ रहे हैं. ‘रामायण’ में श्री राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल  ने भी भूमि पूजन से पहले अपनी खुशी का इजहार ट्विटर के माध्यम से किया है.

रामभक्तों के लिए आखिरकार वो बड़ा दिन आ ही गया. 5 अगस्त यानी बुधवार कोअयोध्या में रामजन्मभूमि स्थल पर मंदिर निर्माण से पहले भूमि पूजन का बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है.