रकुल प्रीत सिंह ने किया ये काम , देख उड़े फैस के होश

 बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियां बटोरने वाली रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए चर्चाएं बटोर रही हैं. उनकी अगली फिल्म आई लव यू को टीजर आ चुका है और दर्शकों में उसे देख कर उत्सुकता पैदा हो गई है.

फिल्म एक थ्रिलर है और इसमें मात्र 2 मिनट 30 सेकंड के एक सीन के लिए रकुल प्रीत सिंह ने ऐसा जोखिम लिया, जो अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देता है. इस सीन में रकुस को पानी के अंदर रहना थी. इस सीन के लिए रकुल ने इतनी जबर्दस्त तैयारी की, सुनने-जानने वाला हर व्यक्ति हैरान हो रहा है.

आम तौर पर अंडरवाटर शूटिंग बहुत चुनौतीपूर्ण होती है क्योंकि इसका सीधा असर एक्टर की हेल्थ पर पड़ता है. रकुल ने बताया कि शूटिंग के दौरान जैसे ही मैं बाहर आती, यूनिट के लोग हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए. बेशक पानी में क्लोरीन की वजह से आपकी आंखों में जलन हो रही थी और यह भी एक चुनौती थी. लेकिन मैंने इस चुनौती का आनंद लिया क्योंकि इससे मुझे खुद को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिली. आई लव यू 16 जून को ओटीटी जियो स्टूडियो पर रिलीज हो रही है.

रकुल ने बताया कि इस फिल्म में कहानी की भावनाओं को गहराई से समझने के लिए मुझे एक खास तरह के सोच की जरूरत थी. और इससे सही मायने में जुड़ने के लिए मैंने एक महीने की कड़ी तैयारी भी की. अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए जहान एडेनवाला मेरे इंस्ट्रक्टर थे, जिन्होंने मुझे दो मिनट 30 सेकंड के लिए पानी के अंदर ज्यादा से ज्यादा वक्त रहने के लिए प्रशिक्षित किया.

ढाई मिनट के इस एक सीन के लिए मैंने एक महीने तक हर रोज प्रैक्टिस की है. रकुल ने आगे बताया कि अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं दोपहर 2 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन गीली थी और पानी बहुत ठंडा था.