शेफाली को लेकर राखी सावंत ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने अपनी एक खास स्थान बना ली है इसलिये दर्शक भी उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं । घर में वो सभी का एंटरटेन भी करती हुई देखी गई हैं । 

अभी हाल ही के एक एपिसोड में शेफाली जरीवाला  शहनाज के बीच लड़ाई हो गई थी जिस दौरान शेफाली ने उसे ‘पंजाब की राखी सावंत’ कह दिया था । इस बात से शहनाज तो बिल्कुल नाराज नहीं हुईं लेकिन घर से बाहर बैठीं राखी सावंत का गुस्सा मानो आसमान को छूने लगा.

फिर क्या था राखी सावंत अब कहां शात रहने वाली थी उन्होनें शेफाली जरीवाला पर निकाली अपनी भड़ास । सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो शेफाली को धमकी देती नजर आ रही हैं । जिसमें राखी शेफाली को टांग तोड़ने की धमकी दी है । राखी ने वीडियो शेयर कर कहा, ‘शेफाली जब तुम घर से बाहर निकलोगी तो तुम्हारी टांगे तोड़ दूंगी .

‘जिन-जिन लोगों ने मेरा नाम गलत तरह से प्रयोग किया है मैंने उन सब पर केस कर दिया है । मेरे नाम का प्रयोग अच्छे से हो । कांटा लगा शेफाली तुम पर बहुत कांटे लगे हैं ना । बाहर आओ तो तुम्हारे सारे कांटे निकालूंगी .‘ लड़ाई के दौरान रश्मि ने भी शहनाज को ‘पंजाब की राखी सावंत’ कह दिया था.
इस पर शहनाज ने बोला था, ‘तो क्या राखी सावंत बुरी है । हूं मैं .‘ तब रश्मि ने बोला था, ‘नहीं राखी तो मुझसे भी बेहद अच्छी है .‘ बता दें कि घर में शहनाज की शत्रु हिमांशी खुराना भी कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची हैं । इस पर शहनाज के भाई का बयान भी आ चुका है 
हिमांशी  शहनाज की लड़ाई पर शहबाज ने कहा- ‘जब घर में दो तलवारें होती हैं तो वो टकराती हैं. लेकिन शहनाज इसे अच्छी तरह से संभाल रही है. आरंभ में वह रोई थीं लेकिन अब सब अच्छा है. हमें शहनाज पर गर्व है.