राकेश टिकैत पर हमला करने वाले थे ये लोग , राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया खुलासा

इस मामले में अलवर के एडिशनल SP गुरुशरण राव ने कहा कि आरोपी कुलदीप यादव ने इस हमले का प्लान खुद बनाया था. इसके पीछे किसी भी राजनीतिक पार्टी का हाथ सामने नहीं आया है.

जहां तक कुलदीप के नेताओं से संपर्क की बात है वह कांग्रेस और BJP दोनों ही पार्टियों के नेताओं के संपर्क में था. राजस्थान पुलिस ने इस मामले में अब तक 16 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है.

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया था कि BJP के नेताओं ने राकेश टिकैत पर हमला करवाया है. उधर BJP ने पुलिस की मौजूदगी में राकेश टिकैत पर हुए हमले और सरकार को घेरा था.

कांग्रेस के नेताओं ने आरोपी के साथ BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के फ़ोटो जारी किये थे तो उसके जवाब में BJP के नेताओं ने आरोपी के साथ कांग्रेस नेताओं के भी फ़ोटो जारी किये. ऐसे में अब पुलिस ने कहा है कि टिकैत पर हमले में किसी पार्टी का हाथ नहीं है.

अलवर में राकेश टिकैत पर हुए हमले को लेकर राजस्थान पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया कि हमलावर कुलदीप यादव ने किसी भी पार्टी के नेता के कहने पर हमला नहीं किया था.

उसने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए खुद से ही हमला किया था. इस हमले में किसी भी राजनीतिक पार्टी का हाथ नहीं है. कुलदीप कांग्रेस और BJP दोनों ही पार्टियों के नेताओं के संपर्क में था.

किसान नेता राकेश टिकैत पर हमले को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दावे को राज्य की पुलिस ने गलत बताया. राजस्थान पुलिस ने कहा कि हमले में किसी पार्टी का हाथ नहीं है. हमलावर कांग्रेस और BJP दोनों के संपर्क में था. बता दें कि मुख्यमंत्री गहलोत ने टिकैत पर हमले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था.