Rajnikant

Rajnikant का बड़ा ऐलान: राजनीति को कहा अलविदा, कभी ना आने का लिया फैसला

सुपरस्टार Rajnikant ने रजनी मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों से बातचीत की और  इसके बाद राजनीति में कभी ना आने का फैसला लिया है. रजनीकांत ने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम को खत्म कर दिया है.

Rajnikant

इसी के साथ Rajnikant ने कहा है कि वह राजनीति में कदम नहीं रखेंगे. रजनीकांत ने ये फैसला रजनी मक्कल मंद्रम पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करने के बाद लिया है.

Also Read: संसद का मानसूत्र सत्र 19 जुलाई से 13 अगस्त तक होगा, 19 कार्यदिवस होंगे

Rajnikant मक्कल मंद्रम पार्टी को खत्म करते हुए रजनीकांत ने कहा, भविष्य में राजनीति में आने की मेरी कोई योजना नहीं है. मैं राजनीति में कदम नहीं रखने वाला हूं.  रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के साथ भी बैठक की है.

बता दें कि दिसंबर 2020 में रजनीकांत ने राजनीति में ना आने का एलान किया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने इस पर दोबारा से विचार करने की बात कही थी.

ऐसे में तमाम तरह के कयास लगाए  जा रहे थे. वहीं अब रजनीकांत ने सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगाते हुए भविष्य में कभी राजनीति में ना आने की बात कही है.

दिसबंर 2020 में रजनीकांत ने खुद कहा था कि वह जनवरी 2021 में पार्टी लॉन्च करेंगे. यह सब तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले होना था.

लेकिन दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रजनीकांत ने यू-टर्न लिया और कहा कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे. उसके बाद रजनीकांत के संगठन के कई सदस्यों ने DMK समेत अन्य पार्टियों को ज्वाइन कर लिया था.