कोरोना वायरस की चपेट में आए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, नहीं है कोई लक्षण

इसी के साथ राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 3926 हो गया है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार अब तक राज्य में कुल 5 लाख 63 हजार 577 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, राज्य में एक्टिव केस भी बढ़कर 1 लाख 63 हजार 372 हो गए हैं। राजस्थान में अभी तक 3 लाख 96 हजार 279 लोग कोरोना से ठीक हो सके हैं।

वहीं, पूरे देश की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 3 लाख 79 हजार 257 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 3645 लोगों की मौत भी इस दौरान हुई है। एक दिन में ये भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें हैं।

इससे पहले बुधवार को गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना संक्रमित पाई गईं। सुनीता गहलोत में भी कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। अशोक गहलोत ने पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी बुधवार रात दी थी और बताया था कि वे भी आइसोलेशन में रहेंगे।

गौरतलब है कि राजस्थान भी कोरोना से बुरी तरह प्रभावित है। राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के रिकार्ड 16,613 नए मामले आए। वहीं 120 लोगों की मौत भी हो गई।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने गुरुवार सुबह ट्वीट कर ये जानकारी दी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और अभी आइसोलेशन में हैं।

69 वर्षीय कांग्रेस नेता ने ये भी बताया कि उनमें फिलहाल कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। गहलोत ने ट्वीट कर लिखा, ‘कोरोना जांच करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।’