जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोले राजस्थान के मंत्री रघु शर्मा, कहा – बच्चे तो…

राजस्थान में पिछले 24 घंटे में कप्पा वैरिएंट ने स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ा दी है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कोरोना वायरस के नये वेरियेंट के मामले सामने आने पर अब लोगों के बीच फिर हड़कंप मचा हुआ है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कप्पा वेरियेंट से संक्रमित 11 मरीज पाए गए है. हालांकि विभाग का कहना है कि मामला अभी कंट्रोल में है.

मीडिया से बात करते हुए राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि भारत सरकार जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाए, हम उनके साथ है. उन्होंने आगे कहा कि अब हम दो हमारे दो के दिन गए और बच्चे एक ही अच्छे का नियम बनना चाहिए.

कप्पा वैरिएंट पर शर्मा ने आगे कहा कि देश में कोरोना के थर्ड वेव को टाला जा सकता है. लोग लापरवाही कर रहे है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि लापरवाही नहीं बरते और मास्क लगाए.

योगी आदित्यनाथ और हिमंत विश्वा शर्मा सरकार के जनसंख्या नियंत्रण लागू करने के फैसले से पूरे देश में इस पर चर्चा तेज हो गई है. वहीं अब राजस्थान के स्वास्थ्य मत्री रघु शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. शर्मा ने कहा है कि बच्चे एक ही अच्छे हैं. राजस्थान सरकार के मंत्री के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में सियासी हलचल तेज हो गई है.