दिल्ली-यूपी में जारी रहेगा बारिश का सिलसिला ? आज इन राज्यों में सुहाना रहेगा मौसम का मिजाज

दिल्ली-एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी है सुबह भी बारिश जारी रही।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज बारिश की संभावना तो नहीं है.  लखनऊ में भी आज, 17 जुलाई को बादलों का डेरा रहेगा. वहीं, अगर तापमान की बात करें तो न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 39 डिग्री रिकॉर्ड किया जा सकता है.

गाजियाबाद में आज आसमान साफ रहेगा, न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 38 डिग्री रहेगा. गाजियाबाद में 19 जुलाई से 22 जुलाई तक बारिश की संभावना है.वैज्ञानिकों का मानना है कि मानसूनी गर्त के मध्य भारत में ठहर जाने से 15 दिनों तक दिल्ली-एनसीआर से मानसून रूठा रहा। गर्त के उत्तर दिशा में खिसकने से अब राहत की बूंदे पड़ी हैं।

साथ ही अगले पांच दिनों तक इसमें कोई फेरबदल के आसार नहीं हैं। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि रविवार को भी कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की जा सकती है।सुबह से ही बारिश की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं. मौसम विभाग की मानें तो आज, 17 जुलाई को दिल्ली में बादलों का डेरा रहेगा. अगर तापमान की बात करें तो दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.