रेलवे ने किया ये बड़ा बदलाव , यात्रा करने से पहले जान ले पूरी बात

ट्रेन संख्या 04087: 8 अगस्त से यह ट्रेन हर दिन तिलक ब्रिज से होकर अगले आदेश तक चलेगी. ट्रेन संख्या 04088: 9 अगस्त से यह ट्रेन हर दिन सिरसा से अगले आदेश तक चलाई जानी है.

आपको बता दें कि इस दौरान ये ट्रेन नई दिल्ली, शिवाजी ब्रिज, पटेल नगर, रेवाड़ी जंक्शन, दिल्ली सराय रोहिल्ला, दादरी, दिल्ली छावनी, हंसी सातरोड, पालम, गुड़गांव, पटौदी रोड, मंडी, आदमपुर, कोसली. झाडली, चरखी, हिसार जंक्शन, भिवानी जंक्शन, बवानी खेड़ा, भट्टू और डींग स्टेशनों पर ठहराव होगा.

इधर, उत्तर रेलवे भी रेल यात्रियों की सुविधाओं में विस्तार कर रहा है. रेलवे के मुताबिक ट्रेन संख्या 04087 और 04088 को तिलक ब्रिज व सिरसा स्टेशन से एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के तौर पर चलाया जाना है.

पूर्व रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक हावड़ा-भागलपुर के बीच चलने वाली हावड़ा-भागलपुर कविगुरू एक्सप्रेस अब जमालपुर (Howrah To Bhagalpur Jamalpur Express) तक चलेंगी. जिनकी ट्रेन संख्या 03015 और 03016 है. रेलवे के अनुसार हावड़ा से पांच अगस्त को ये ट्रेन चलेगी और छह अगस्त को जमालपुर से चलेगी.

कोरोना की दूसरी लहर पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है. हालांकि, संक्रमण के मामलों में काफी कमी आयी है. ऐसे में रेलवे एक बार फिर यात्रियों को सुविधा देने के लिए लगातार सेवाओं का विस्तार कर रहा है.