गर्लफ्रेंड दिशा के साथ राहुल वैद्य ने खुलेआम किया ये, देख मचा हडकंप

इस वीडियो को देखने के बाद से राहुल के फैंस इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें राहुल और दिशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान राहुल से जब पूछा गया कि उनकी मां गीता वैद्य ने कहा है कि राहुल और दिशा जून-जुलाई में शादी के बंधन में बंधेंगे क्या ये सच है. तो इस बात का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि मां ने कहा है तो जरूर ऐसा ही होगा. आगे राहुल ने कहा था कि पहले वो और दिशा मिलेंगे और इस बारे में बात करेंगे.

इसके साथ ही राहुल ने यह भी बताया कि आखिर उन्हें कैसे महसूस हुआ कि वो दिशा से प्यार करते हैं. राहुल ने कहा कि जब वो बिग बॉस के घर में थे उस वक्त उन्हें अहसास हुआ कि वो दिशा से प्यार करते हैं. इसीलिए उन्होंने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया.

इस शादी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें राहुल रोमांटिक गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस गाने को राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा को डेडिकेट भी किया है.

वीडियो में राहुल ब्लू कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इस दौरान राहुल का लुक कमाल का लग रहा है. राहुल को गाना गाते देख उनके आसपास बैठे लोग भी उन्हें चीयर कर रहे हैं.

‘बिग बॉस 14’ के खत्म होने के बाद से शो के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लगातार लाइमलाइट में बने हैं. बता दें राहुल वैद्य टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को डेट कर रहे हैं.

ये दोनों सितारे शो खत्म होने के बाद से एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी बीच अब राहुल वैद्य और दिशा परमार एक शादी अटेंड करने के लिए साथ पहुंचे हैं. जहां से इन दोनों के फोटोज भी सामने आ रहे हैं.